शाकाहारी हो गई हैं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने शाकाहारी बनने का फैसला लिया है।

फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने शाकाहारी बनने का फैसला लिया है। इसकी जानकारी खुद भूमि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। भूमि पेडनेकर ने इसकी वजह बताते हुए इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा-‘कई सालों से मैं शाकाहारी बनना चाहती थीं। कोई भी आदत छोड़ना सबसे मुश्किल काम है।

Actress Bhumi Pednekar

यह क्लाइमेट वॉरियर के साथ मेरी यात्रा थी, जिसने मुझे बहुत सी चीजें सिखाई और मुझे अब मीट खाने का मन नहीं हुआ। मैं कभी भी नॉन-वेजिटेरियन खाने पर निर्भर नहीं रही, लेकिन मैंने लॉकडाउन के दौरान सोचा कि मैं मीट छोड़ दूंगी। यह वास्तव में ऐसा कुछ था जो इतने अच्छे तरीके से हो गया। अब छह महीने हो गए हैं और मुझे अच्छा लग रहा है और मैं शारीरिक रूप से उतनी ही मजबूत और स्वस्थ महसूस कर रही हूं, जितना मैं चाहती थी।’

भूमि के इस पोस्ट पर फैंस उनके इस फैसले को काफी पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म ‘दुर्गावती’ में नजर आएंगी। हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘दुर्गावती’ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 दिसंबर 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म के  प्रोड्यूसर अक्षय कुमार, भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा हैं। वहीं फिल्म ‘दुर्गावती’ को जी अशोक निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा भूमि पेडनेकर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *