आमिर खान के तलाक को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा- एक महिला हिन्दू बनकर॰॰॰

एक्ट्रेस ने लिखा कि यदि एक फैमिली में हिन्दू, जैन, बौद्ध, सिख राधा स्वामी और नास्तिक एक साथ रह सकते हैं तो फिर मुसमान क्यों नहीं

कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। तो वहीं ऐसे में आज कल एक्ट्रेस ने आमिर खान की तलाक को लेकर तीखा हमला बोला है।

kangana ranaut amir khan

दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि एक समय ऐसा आया जहां अधिकतर पंजाबी परिवार अपने एक बेटे को हिन्दू के तौर पर बड़ा करते थे, तो वहीं दूसरे बेटे को सिख के तौर पर। ये ट्रेंड कभी भी हिन्दू-मुस्लिम और सिख-मुस्लिम में देखने को नहीं मिला होगा और न ही सिर्फ मुस्लिमों में। मगर आमिर खान सर के दूसरे तलाक के बाद मैं ये सोचती हूं कि आखिर इंटरफेथ मैरिज में हमेशा बच्चा मुस्लिम क्यों होता है? क्यों एक महिला हिन्दू बनकर नहीं रह सकती है…बदलते जमाने के साथ हमे भी बदलना चाहिए, ये तरीका प्राचीन और पीछे ले जाने वाला है।

इसी के साथ आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि यदि एक फैमिली में हिन्दू, जैन, बौद्ध, सिख राधा स्वामी और नास्तिक एक साथ रह सकते हैं तो फिर मुसमान क्यों नहीं? आखिर किसी को मुस्लिम से विवाह करने के लिए अपना धर्म क्यों बदलना पड़ता है? आप सभी को बता दें कि आमिर और किरण ने तलाक के स्टेटमेंट में ये साझा किया था कि वे दोनों बेटे आजाद की परवरिश एक साथ माता-पिता बनकर करेंगे। इसी के साथ दोनों कई और प्रोजेक्ट पर भी एक साथ काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *