अभिनेत्री सामंथा ने तलाक में मिल रही 200 करोड़ की रकम को ठुकराया, ये है कारण

एक्ट्रेस सामंथा को तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपए मिलेंगे

अपनी रिलेशनशिप को लेकर जारी सभी खबरों के मध्य आखिरकार सामंथा प्रभु तथा नागा चैतन्य ने अलग होने का निर्णय ले लिया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाली इस जोड़ी ने इंटरनेट के माध्यम से अपने इस निर्णय की सूचना दी।

samantha and naga

जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस सामंथा को तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपए मिलेंगे। हालांकि, एक्ट्रेस ने कथित तौर पर एलिमनी लेने से मना कर दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस पहले 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की पेशकश की गई थी, लेकिन वो अपने रिश्ते को समाप्त करने के लिए एक रुपए भी नहीं चाहती थीं।

लोगों का कहना है कि अपने तलाक के कारण सामंथा बहुत अकेल हो चुकी है और टेंशन में हैं, उन्हें इस शादी से केवल प्यार और साथ की जरूरत थी। लेकिन अब जब ये सब खत्म हो गया है, तो उन्हें इससे कुछ और नहीं चाहिए।’ बता दें कि एक्ट्रेस ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने तलाक के बारे में सूचना दी।

एक्ट्रेस ने लिखा- बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने मिंया बीवी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का निर्णय लिया है। हम बहुत खुश नसीब हैं कि हमारी जानपहचान दस वर्षों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा खास रिश्ता रखेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *