एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बताया परिवार के वायरस से संक्रमित होने के बावजूद कैसे कर रही हैं डील

उन्होंने फैंस को भी सलाह दी है कि वो इस महामारी से कैसे निपटें। उन्होंने बताया कि किन चीजों के ध्यान रखने से उन्हें सहायता मिलेगी।

बीते दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके सास,ससुर, पति, बेटा विवान, बेटी समीशा और दो स्टाफ मैंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि शिल्पा शेट्टी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

actress shilpa shetty shared a post

वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि इस मुश्किल दौर में पूरे परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद वह कैसे इन सब से डील कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को भी सलाह दी है कि वो इस महामारी से कैसे निपटें। उन्होंने बताया कि किन चीजों के ध्यान रखने से उन्हें सहायता मिलेगी।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है अगर आप उससे व्याकुल हैं तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। उन सभी के लिए जो कोविड 19 से जूझ रहे व्यक्ति के साथ हैं या फिर जो संसाधनों को खोजने में दूसरों की मदद कर रहे हैं। एक्ट्रेस बोलीं- मैं समझ सकती हूं कि ये लड़ाई हम में से किसी के लिए भी आसान नहीं है। कुछ समय के लिए छुट्टी लें। आपको मानसिक रूप से एक ऐसी जगह पर होना चाहिए जहां आपको अनुमति मिले कि आप सोचें और दूसरों की मदद करने के लिए फिट रहें। अपने आपको मजबूत करने के लिए जो हो सकता है करें और मजबूत होकर वापस लौटें। मजबूत रहिए सुरक्षित रहिए।

एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे शिल्पा के पूरे परिवार की स्वस्थ्य होने की भी प्रार्थना कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *