लखीमपुर के बाद अब अंबाला में बवाल, भाजपा नेता का विरोध करने पहुंचे किसान पर वाहन चढ़ाने का आरोप

अम्बाला के नारायणगढ़ की इस घटना को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है

लखीमपुर खीरी जिले का विवाद अभी थमा नहीं है, इस मध्य हरियाणा के अम्बाला से एक और घटना सामने आई है। इल्जाम है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का विरोध करने पहुंचे किसान पर गाड़ी चढ़ाई गई, जिसमें वो घायल हो गया।

ambala

बता दें कि कांग्रेस ने इल्जाम लगाया है कि कुरुक्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद नायब सैनी (MP Naib Saini) के काफिले ने अम्बाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ा दी।

अम्बाला के नारायणगढ़ की इस घटना को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या भाजपाई पागल हो चुके हैं? कुरुक्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद नायब सैनी के काफिले ने अम्बाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ाई।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक आज नारायणगढ़ में एक कार्यक्रम में खेल मंत्री संदीप सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी पहुंचने वाले थे। जैसे ही किसानों को इस बात का पता चला किसान वहां उस कार्यक्रम का विरोध करने पहुंच गए। किसानों ने खूब बवाल काटा और नारेबाजी की।

आपको बता दें कि सवेरे 11 बजकर 15 मिनट पर भवन प्रीत सिंह नाम के किसान ने नारायणगढ़ के Deputy Commissioner of Police को शिकायत दी कि उसपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश हुई। बताया गया कि वो गाड़ी सांसद नायब सैनी के काफिले की थी। फिलहाल कोई पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *