सपा, बसपा के बाद आप ने उठाया ब्राह्मणों का मुद्दा, जाने क्या कुछ कहा

लखनऊ। सपा और बसपा के बाद अब आम आदमी पार्टी ने ब्राह्मणों का मुद्दा लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी के छात्र युवा संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का मतलब ब्राह्मण जानलेवा पार्टी है। ज्ञात हो इससे पहले पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने STF को स्पेशल ठाकुर फ़ोर्स बताया था।


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण राजनीति लगातर हावी हो रही है। लगातार हो रहे ब्राह्मणों पर हमले से विपक्ष हमलावर हो चुका है। उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने यूपी मंत ब्राह्मणों की हो रही हत्याओं पर योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

यूपी में गुंडों का राज कायम
आदमी पार्टी छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार गुंडा राज ख़त्म करने के नाम पर आई थी और गुंडों का राज क़ायम कर दिया। वहीं पार्टी नेता ने आरोप लगाया कि थानों में जाति देखकर काम किया जा रहा है। अध्यक्ष ने कहा कि कानपुर में 12वीं में पढ़ने वाले प्रभात मिश्रा को पुलिस ने गोलियों से भून दिया। उसके विरुद्ध कोई FIR नहीं था। वहीं, दूसरी तरफ नवविवाहिता ख़ुशी दूबे जेल में सड़ रही है। पत्रकार विक्रम जोशी और शुभम मणि त्रिपाठी की हत्या, प्रयागराज में एक ब्राह्मण परिवार के चार लोगों की गला काटकर हत्त्या, प्रतापगढ़ में दो ब्राह्मण लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्त्या, गोरखपुर में वकील राजेश्वर पांडेय की हत्या और औरैया में LIC एजेंट मनोज दूबे की हत्या आदि का मुद्दा उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *