लखीमपुर पूर्व विधायक की हत्या के बाद बोली आईजी लक्ष्मी सिंह, कहा- ऐसे होगा खुलासा

लखीमपुर खीरी, 06 सितम्बर । जनपद में रविवार को जमीन के विवाद को लेकर हुई धक्का-मुक्की में गिरने से पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा की मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना को गंभीरता से लेकर लखनऊ आईजी लक्ष्मी सिंह खीरी रवाना हुई है।

vidhayak

आईजी ने बताया कि लखीमपुर के थाना संपूर्णानगर क्षेत्र के त्रिकौलिया पढ़ुवा गांव में एक जमीन का विवाद चल रहा है। रविवार को बलिया के रहने वाले किशोर कुमार गुप्ता अपनी जमीन का कब्जा लेने के लिए खीरी गये थे।  मौके पर पूर्व विधायक विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना और सहयोगी द्वारा इसका विरोध किया गया। कहासुनी के दौरान ​पूर्व विधायक गिरे और घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिए सीएचसी लेकर आया गया, जहां डॉक्टरों ने निर्वेंद्र कुमार मिश्रा को मृत घोषित कर दिया।

आईजी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उनके शरीर पर कोई गहरे चोट नहीं पायी गयी हैं, मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। मौके पर एसपी, एएसपी शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए मौजूद है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। इससे पहले भी जमीन के विवाद में पूर्व विधायक और उनके बेटे के​ खिलाफ 107/116 सीआरपीसी की कार्रवाई की जा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *