एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा करारा झटका, इस घातक गेंदबाज ने क्रिकेट से लिया संन्यास

दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि सीजन से पहले मैं वास्तव में एशेज श्रृंखला के लिए दावा करना चाहता था, किंतु आगामी सीज़न के लिए मेरी तैयारी वैसी नहीं थी जैसी मैं चाहता था

2021 एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को करारा झटका लगा है। दरअसल, घातक बॉलर जेम्स पैटिनसन ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। उन्होंने न्यूजीलैंड के विरूद्ध अंतिम टेस्ट मैच 03 जनवरी, 2020 को खेला था।

Deadly Bowler James Pattinson

दिग्गज बॉलर पैटिंसन ने कहा कि उन्हें लगता है कि फिटनेस के मुद्दों के कारण वह एशेज सीरीज में भाग नहीं ले पाएंगे। पैटिनसन अभी 31 साल के हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 21 टेस्ट, 15 वनडे और चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। हालांकि, वह घरेलू क्रिकेट में विक्टोरिया के लिए खेलना जारी रखेंगे।

दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि सीजन से पहले मैं वास्तव में एशेज श्रृंखला के लिए दावा करना चाहता था, किंतु आगामी सीज़न के लिए मेरी तैयारी वैसी नहीं थी जैसी मैं चाहता था। मुझे अपने और अपने साथियों के साथ इंसाफ करना होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं ऐसी हालत में नहीं जाना चाहता जहां मुझे अपने जिस्म से लड़ना पड़े। ये मेरे और मेरी टीम के लिए अच्छा नहीं है।

दिग्गज गेंदबाज ने आगे कहा कि ये जानते हुए कि मैं अभी सिर्फ तीन या चार साल ही क्रिकेट खेल सकता हूं, मुझे लगा कि मुझे हई लेवल पर खेलने के बजाय विक्टोरिया के लिए खेलना चाहिए, इंग्लैंड में कुछ मुकाबले खेलना चाहिए और अपने परिवार के साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहिए। खर्च पर ध्यान देना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *