बड़ी खबर: एयर इंडिया को अगले कुछ दिन में मिल जाएगा नया मालिक, रिजर्व प्राइस से कम बोली रुक जाएगी प्रक्रिया

इस मामले में वित्तीय बोलियों की जांच की जा रही है। सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि बोली लगाने वालों में एक टाटा संस को एयर इंडिया के स्वामित्व हासिल करने की राह में सबसे आगे माना जा रहा है

एयर इंडिया के नए मालिक को लेकर बड़ा फैसला हो सकता है. आपको बता दें कि एयर इंडिया के स्वामित्व को लेकर अगले कुछ दिनों में फैसला हो जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में वित्तीय बोलियों की जांच की जा रही है। सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि बोली लगाने वालों में एक टाटा संस को एयर इंडिया के स्वामित्व हासिल करने की राह में सबसे आगे माना जा रहा है।

air india flight

आपको बता दें कि इससे पहले टाटा संस ने एसपीवी का समर्थन किया था और उद्योगपति अजय सिंह ने व्यक्तिगत हैसियत से वित्तीय बोलियां भेजी थीं।वहीँ सूत्रों ने कहा कि एयरलाइन के लिए निर्धारित एक रिजर्व प्राइस के खिलाफ दो बोलियों की जांच की जा रही है। यदि बोली रिजर्व प्राइस से कम आती है तो यह प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ेगी।

वहीँ इसके अलावा, वरिष्ठ सरकारी अधिकारी बिक्री के अन्य पहलुओं जैसे क्षतिपूर्ति खंड और एयरलाइन के ऋण स्तरों को आगे बढ़ाने के संबंध में दो बोलीदाताओं के साथ अलग-अलग बैठकें कर रहे हैं। कमोबेश, अंतिम निर्णय अगले कुछ दिनों के भीतर एआईएसएएम (एयर इंडिया स्पेसिफिक अल्टरनेटिव मैकेनिज्म) द्वारा किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *