नए साल पर सरकारी स्कूल में दारू पार्टी, फेसबुक लाइव कर जेल को बताया अपना ससुराल

फेसबुक लाइव वीडियो में 6 युवक नजर आ रहे हैं, जो सरकारी स्कूल में पार्टी कर रहे हैं

शराबबंदी के बाद सीएम नीतीश कुमार निरंतर समाज सुधार के लिए मुहिम चला रहे हैं, इसलिए अमीरों व कारोबारियों को इसका दिखावा करने से कोई बाज नहीं आ रहा है. न्यू ईयर के जश्न में रीगा थाना क्षेत्र में शराबबंदी का कुछ पैसे वालों ने खुल्लम-खुल्ला मजाक उड़ाया. गांव के एक सरकारी स्कूल को दारु पार्टी के लिए चुना गया था।

muzaffarpur-crime

जानकारी के मुताबिक, फेसबुक पर लाइव आकर मीट खाया, दारु पी और देश को अपनी करतूत भी दिखाई। सोसल मीडिया पर लाइव पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई। इस केस में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उस विद्यालय की भी पहचान कर ली गई है जिसमें ये लोग बैठकर दारु पार्टी करते थे।

स्कूल रीगा थाना क्षेत्र के बसंतपुर का बताया जा है। मुजरिमों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उनको ढूंढ रही है। इस वीडियो में बिहार सरकार की शराबबंदी का नसीब इन पैसे वालों के लिए किसी मजाक से कम नहीं था। सिगरेट को कस कर धुंए की अंगूठी बनाते हुए उन्होंने गाने की धुन पर खूब पार्टी की।

युवकों ने जेल को बताया ससुराल

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में पैसे वाले साफ कहते हैं कि जेल जाने से उन्हें डर नहीं लगता। अंदर बाहर तो लगा ही रहता है। जेल उनके लिए ससुराल है, फिर गिरफ्तार हुए तो घूम आएंगे। फेसबुक लाइव वीडियो में 6 युवक नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close