Alia Bhatt: गंगूबाई काठियावाड़ी की सामने आई नई रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी ये मोस्ट अवेटेड फिल्म

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में है और अब इस फिल्म का सारा काम पूरा हो चुका है। टीम ने मुंबई की फिल्म सिटी (गोरेगांव) में बची हुई सारी शूटिंग पूरी कर ली है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म गंगूबाई की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। आलिया भट्ट की यह फिल्म अब 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। गंगूबाई काठियावाड़ी आपको बता दे आलिया भट्ट गंगूबाई के बाद फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं। दोनों ही फिल्मों में आलिया मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

Alia Bhatt

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में है और अब इस फिल्म का सारा काम पूरा हो चुका है। टीम ने मुंबई की फिल्म सिटी (गोरेगांव) में बची हुई सारी शूटिंग पूरी कर ली है। बता दें कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट को कोरोना हो गया था और इसके कारण भी फिल्म की शूटिंग पूरा होने में वक्त लग गया।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म में निभा रही हैं गंगूबाई का किरदार

बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया फिल्मों में दमदार किरदार निभाती हैं, लेकिन पहली बार वो डॉन के किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवाद का सामना कर चुकी है। बता दें कि मानहानि के मामले में मुंबई की कोर्ट ने भंसाली, फिल्म की लीडिंग लेडी आलिया भट्ट और लेखक को तलब किया था।

Horoscope: इन राशियों के लिए खतरनाक है आने वाला 7 दिन, बरतें विशेष सतर्कता नहीं तो हो जायेगा बड़ा नुकसान

चोर उत्तराखंड में उखाड़ रहा था ATM, हैदराबाद से पुलिस के पास आई कॉल तो पकड़ा गया रंगे हाथ

लखीमपुर खीरी हिंसा: योगी सरकार ने SC के इस सुझाव पर जताई सहमति, अब पूर्व न्यायाधीश…

बहुत घातक हैं भारत के ये 2 बल्लेबाज, जल्द काट सकते हैं रोहित शर्मा का टीम इंडिया से पत्ता

Bigg Boss 15: घर में हुआ VIP और NON VIP का बंटवारा, इन चीजों को लेकर छिड़ा घमासान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *