खूबसूरत टांग के कारण अमेरिकी किशोरी का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज, देखें Pics

एक 17 वर्षीय किशोरी का क़द तो क़ाबिले तारीफ़ है ही, उसने अपनी लंबी टांगों के कारण गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा लिया है

लॉस एंजेल्स, 11 अक्टूबर यूपी किरण।  एक 17 वर्षीय किशोरी का क़द तो क़ाबिले तारीफ़ है ही, उसने अपनी लंबी टांगों के कारण गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा लिया है। कुर्रिन कहती हैं कि लंबा क़द एक प्रकृति का उपहार है, इससे लज्जित होने की ज़रूरत नहीं है। कुर्रिन ने एक साथ दो रिकॉर्ड बनाए हैं। यह पहली किशोरी है, जिसकी सबसे लंबी टांगें हैं। दूसरे इतनी बड़ी टांगें किसी महिला की भी नहीं है।
maci currin
अभी हाल ही में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज वीडियो के अनुसार टेक्सास के सीडार पार्क की 17 वर्षीय मकी कुर्रिन का क़द छह फ़ुट दस इंच है लेकिन मज़े कि बात यह है कि उसकी बाईं टांग 53 इंच है, जबकि दाईं टांग बाईं से थोड़ा छोटी अर्थात 52.874 इंच है।
यू-ट्यूब पर जारी एक वीडियो में कुर्रिन की मां ने कहा है कि वह जब छोटी थी, तभी से वह अपने भाई से लंबी थी। उसके पिता 6.5 इंच हैं तो भाई 6.4 इंच और मां 5.7 इंच। मां कहती है कि यह जीन का कमाल है। कुर्रिन अब छोटे क़द के युवाओं के लिए एक आदर्श बन चुकी है। उसके टिकटाक पर 17 लाख चाहने वाले हैं, तो इंस्टाग्राम पर 50 हज़ार फालोअर हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *