60 घंटे बाद भी अमित का कोई सुराग नहीं

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरायनपुर में रहने वाले कक्षा नौ के छात्र अमित शर्मा का 60 घंटे बाद भी कुछ पता नही चल सका है।

अमित कुमार श्रीवास्तव

महराजगंज। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरायनपुर में रहने वाले कक्षा नौ के छात्र अमित शर्मा का 60 घंटे बाद भी कुछ पता नही चल सका है। जैसे-जैसे समय बढ़ रहा है परिजनों की चिंता भी बढ़ती जा रही है।

amit

परिजनों की चिंता भी बढ़ रही

धनेवा के एक चर्चित विद्यालय में कक्षा नौ में पढ़ने वाला छात्र अमित 15 जनवरी 2021 को नरायनपुर स्थित अपने घर से सुबह नौ बजे फीस जमा करने के लिए 15 हजार रुपए व टीवीएस स्पोर्ट (जिसका नंबर यूपी 56 बी 5602 ) लेकर निकला। इधर-उधर व सोशल मीडिया पर भी सूचना प्रसारित करने के बाद उसका कोई पता नहीं चला तो शनिवार को छात्र के मामा अशोक शर्मा ने कोतवाली में तहरीर दी, तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इक्का- दुक्का जगहों पर पता किया मगर कोई राहत नही मिला। जैसे-जैसे समय बीत रहा है परिजनों की चिंता भी बढ़ रही है। सदर कोतवाल मनीष सिंह ने कहा कि मामले में छानबीन जारी है। अभी तक छात्र का पता नही चल सका है।

बाइक का भी नही चल रहा पता

छात्र के साथ-साथ बाइक का भी कहीं पता नही चल पा रहा है। पुलिस यदि बाइक के नम्बर को सार्वजनिक करते हुए उसका पता लगाए तो सफलता की संभावना बढ़ जाएगी। पुलिस द्वारा इस दिशा में कोई पहल अब तक नही की गई है।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

घर के इकलौते बेटे के गायब होने से मां अंजनी का बुरा हाल है। परिजन जहां छात्र के तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं वहीं मां भी बेटे को याद कर बेसुध पड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *