और जब शहनाज गिल से सलमान खान बोले, सॉरी मुझे माफ कर दो

कलर्स ने आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें खुशमिजाज शहनाज अपनी हैप्पी स्माईल लेकर घर में आती हैं। घर में आते ही सलमान उनसे माफी भी मांगते हैं। आइए जानें क्यों।

मुंबई। बिग बॉस 14 में एक्स-कंटेस्टेंट शहनाज गिल आने वाली हैं। शहनाज गिल कंटेस्टेंट्स के लिए एक स्पेशल लव गेम लेकर आ रही हैं। कलर्स ने आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें खुशमिजाज शहनाज अपनी हैप्पी स्माईल लेकर घर में आती हैं। घर में आते ही सलमान उनसे माफी भी मांगते हैं। आइए जानें क्यों।

shehnaaz gill

प्रोमो में शहनाज पिंक कलर के सूट में एंट्री लेती हैं। वे सलमान से पूछती हैं- आपने मैचिंग क्यों नहीं किया मेरे साथ। इसपर सलमान कहते हैं- ‘नहीं कर पाया, सॉरी मुझे माफ कर दो’। शहनाज भी उन्हें माफ कर देती हैं और सलमान को वर्चुअली गले लगती हैं। सलमान और शहनाज की मस्ती यहीं नहीं रुकती, दोनों मिलकर आगे कंटेस्टेंट्स के साथ एक लव गेम भी खेलते हैं। यह एप‍िसोड वीकेंड का वार में देखा जाएगा।

स‍िद्धार्थ संग र‍िलेशन को लेकर चर्चा में रहीं शहनाज

बता दें शहनाज गिल, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज ने बिग बॉस में काफी अच्छा खेला और अपनी चुलबुली हरकतों से लोगों के दिल में खास जगह बनाई। शो के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी दोस्ती और बॉन्ड‍िंग बेहद चर्चा में रही। शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था। हालांकि सिद्धार्थ ने उनके रिलेशन को दोस्ती तक सीमित बताया था।

वहीं इस वीकेंड का वार ढेर सारी मस्ती के अलावा एव‍िक्शन भी देखने को मिलेगा। इस हफ्ते रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी, कव‍िता कौश‍िक और जैस्मिन भसीन खतरे में हैं। इनमें से किसी एक को ऑड‍ियंस वोट के जर‍िए बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *