मारपीट से गुस्साई पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, तो पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

पति के मारपीट से नाराज़ पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पति भी फंदे पर झूला

रायबरेली॥ जनपद के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में आपसी विवाद में पति और पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह दम्पति के मासूम बेटे ने सूचना दी, जिसके बाद मामला सामने आया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हर पहलू से जांच में जुटी हुई है।

Woman hanging

जिले के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के पूरे बेनीमाधव मजरे गोझरी में छोटेलाल भट्ठा मजदूर है और शराब का आदी है वह आये दिन शराब के नशे में घर मे मारपीट करता है, सोमवार की देर रात शराब के नशे में उसका पत्नी से झगड़ा हुआ और उसने पत्नी से मारपीट की।

परिजनों के मुताबिक प्रतिदिन वह पत्नी से मारपीट करता रहता है। सोमवार को भी जब छोटेलाल ने पत्नी को मारा तो वह सहन न कर सकी और क्षुब्ध होकर उसने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह नज़ारा पति के सामने ही हुआ। नशे में धुत्त पति ने पहले पत्नी राजकुमारी को फांसी से उतारा फिर उसी साड़ी का फंदा बनाकर खुद भी आत्महत्या कर ली। सुबह दोनों के आठ वर्षीय बेटे ने पड़ोसियों को दी जानकारी।

मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुबख्शगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमारी के अनुसार दम्पति के सुसाइड का मामला उजागर हुआ है पूरे घटना की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *