सुशांत की मौत के 3 महीने पूरे होने पर इतनी भावुक हो गई एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिया लोखंडे, वायरल हो गया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई अंकिता लोखंडे, शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली॥ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज तीन महीने पूरे हो गए हैं। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक पोस्ट लिखा है। सुशांत के निधन के बाद से ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे उनके परिवार के साथ खड़ी है। अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

ankita lokhnde shared a post

अंकिता ने एक बार फिर सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। अंकिता ने लिखा-‘समय तेजी से उड़ता है। जिंदगी अपनी रफ्तार से चलती है, लेकिन कुछ यादें कभी भी हमारे प्यारे लोगों को भूला नहीं सकती हैं। आप हमेशा हमारे विचारों में बने रहेंगे सुशांत।’

अंकिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंकिता इससे पहले भी सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात साल 2009 में जीटीवी के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में दोनों लीड रोल में थे। अंकिता और सुशांत की गिनती टेलीविजन की दुनिया के सबसे मशहूर और परफेक्ट कपल में होती थी। सीरियल में काम के दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

छह साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। उसके बाद सुशांत का नाम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ने लगा था और दोनों रिलेशनशिप में थे। अचानक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। सुशांत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *