शाहरुख़ के बेटे आर्यन पर इस वजह से अधिकारियों को हुआ था शक, फिर ऐसे हुआ भंडाफोड़

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई के एक क्रूज पर रेड डालने के बाद रविवार को शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से कई सवाल उठ रहे थे, वहीँ बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई के एक क्रूज पर रेड डालने के बाद रविवार को शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार कर एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया।

वहीँ बता दें कि इस मामले में एनसीबी ने 5 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इस रेव पार्टी पर छापेमारी आसान नहीं रही। इसकी प्लानिंग करने में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) की टीम को पूरा एक-दो हफ्ते का वक्त लग गया। जब छापा पड़ा तो उसमें आर्यन खान समेत 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई। ‘

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने इस काम के लिए अपने 25 अधिकारियों की टीम नियुक्त की थी। इनमें से 6 अधिकारी पार्टीवेयर कपड़े पहनकर क्रूज में घुसे।रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज ने बताया कि क्रूज पर जिन-जिनको इनवाइट किया गया था, एंट्री के वक्त उन पर कड़ी नजर रखी जा रही थी। हर आने वाले व्यक्ति की बॉडी लैंग्वेज और हाव-भाव को बारीकी से देखा जा रहा था। इसी दौरान वीआईपी मेहमानों के तौर पर आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchantt) की एंट्री हुई। उनका जब सिक्यॉरिटी चेक किया गया तो आर्यन खान नर्वस हो गए। उनके डर और घबराहट को देख अधकारियों को शक हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *