Assembly Election 2022: इस नेता ने दिया अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, गठबंधन से किया इंकार

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने से इंकार कर दिया। चंद्रशेखर रावण ने कहा कि सपा...

लखनऊ। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने से इंकार कर दिया। चंद्रशेखर रावण ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से कल उनकी मुलाकात हुई थी और आरक्षण समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात हुई। उन्होंने कहा अखिलेश यादव गठबंधन में शायद नहीं चाहते और शाम तक बताने को कहा था लेकिन अभी तक कुछ नहीं बताया। चंद्रशेखर रावण ने कहा अखिलेश यादव ने मुझे और बहुजन समाज को अपमानित किया।

AKHILESH YADAV

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दलित विरोधी बताया। चंद्रशेखर ने कहा हम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा हम जेल गये, मेरी लड़ाई विधायक बनने की नहीं है, मुझे सामाजिक न्याय चाहिए। पिछले 5 वर्षो में समाजवादी पार्टी ने दलित की हत्या और उनके शोषण पर एक भी बार आवाज नहीं उठाई।

चंद्रशेखर रावण ने ये बातें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। उन्होंने सपा पर निशासा साधते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य बीजेपी को रोकना है। चंद्रशेखर रावण ने बहन जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भी।
बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से शुक्रवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने मुलाकात की। उनकी यह मुलाकात लगभग 50 मिनटों तक चली।

इसके बाद चंद्रशेखर आजाद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा कि ‘एकता में बड़ा दम है। मजबूती और एकता के बगैर भाजपा जैसी मायावी पार्टी को हराना आसान नहीं है। गठबंधन के अगुवा का दायित्व होता है कि वे सभी समाज के लोगों के प्रतिनिधित्व और सम्मान का ख्याल रखे। अखिलेश यादव से दलित वर्ग इस जिम्मेदारी को निभाने की अपेक्षा रखता है। अखिलेश से उनकी मुलाकात जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में हुई। इसके बाद ही उन्होंने ये बातें लिखी हैं। ‘

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close