DJ चलाकर बाबा पत्नी के साथ सरेआम कर रहा था ये खतरनाक काम, गांव की औरतों को॰॰॰

औरतें साथ में दूध लेकर आती और बाबा और उसकी पत्नी को दूध से नहलाती।

उत्तर प्रदेश॥ उप्र राज्य सुल्तानपुर स्थित बल्दीराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव से पुलिस ने एक ढोंगी बाबा तथा उसकी बीवी को अरेस्ट किया है। ढोंगी बीते कुछ वक्त से इलाके में रहकर औरतों को साल भर में बच्चा होने की गारण्टी देकर भ्रमित कर रहा था। शनिवार सुबह नागपंचमी के अवसर पर उसने गांव की औरतों की भीड़ जमा कर इन औरतों से स्वयं को और पत्नी को दूध से नहलवाया। जिसकी शिकायत गांव के लोगों ने पुलिस में की थी।

an impersonator

ग्रामीणों ने बल्दीराय थाने और पुलिस को खबर दी कि पाखंडी बाबा तेज बहादुर उर्फ चंपकलाल गांव में पाखंड फैलाते हुए मजमा लगाए हुए है। गांव निवासी मनोज तिवारी ने बताया कि ढोंगी तेज बहादुर बीते 4 महीने से ओझाई-भुताई करके लोगो को परेशान कर रहा था। रात को सही से सोने को नहीं मिल रहा था।

आपको बता दें कि ढोंगी बाला के यहां पहुंचने वाली औरतें साथ में दूध लेकर आती और बाबा और उसकी पत्नी को दूध से नहलाती। जिसका गांव के लोगों ने विरोध किया और पुलिस को सूचित किया। ग्रामीणों ने बताया कि बाबा पिछले कुछ समय से यहां महिलाओं को बुलाते और कहते एक साल में गारंटी सहित बच्चा हो जाएगा। एसओ बल्दीराय ने बताया कि आरोपित बाबा और पत्नी को अरेस्ट कर जेल भेजा गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *