भारतीय टीम के लिए बुरी खबर! इंग्लैंड के विरूद्ध टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये हरफनमौला खिलाड़ी

4 टेस्ट मुकाबलों की श्रंखला में ऑस्ट्रेलिया को मात देने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम को घरेलू मैदान में इंग्लैंड का सामना करना है। हालांकि इससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगता दिखाई दे रहा है।

4 टेस्ट मुकाबलों की श्रंखला में ऑस्ट्रेलिया को मात देने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम को घरेलू मैदान में इंग्लैंड का सामना करना है। हालांकि इससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगता दिखाई दे रहा है। उनकी टीम के खतरनाक खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा इंग्लैंड के विरूद्ध चार टेस्ट मुकाबलों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। जिसका दावा इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में किया जा रहा है।

pant and jadeja

आपको बता दें कि सिडनी टेस्ट मैच के दौरान बैटिंग करते वक्त एक गेंद सीधा उनके अंगूठे पर जा लगी थी। जिसके बाद वो ऑस्ट्रेलियाई दौरे से बाहर हो गये थे और भारत लौट आये थे। ऐसे में बताया जा रहा है कि उनका अंगूठा अपने स्थान से खिसक गया था। जिसको सही होने में कम से कम 6 सप्ताह का समय लगेगा। इससे स्पष्ट कहा जा सकता है कि अगले फरवरी माह में इंग्लैंड के विरूद्ध खेली जाने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज में उनका खेलना तय नहीं है। जिसकी सूचना इन्डियन एक्सप्रेस को बीसीसीआई के एक सूत्र ने दी है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, “उसे ठीक होने में 6 सप्ताह से ज्यादा का समय लगेगा जिसके चलते वो इंग्लैंड के विरूद्ध टेस्ट सीरीज से बाहर हो गया है। अब चयनकर्ता आगे तय करेंगे कि उन्हें लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट टीम में लेना है या नहीं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *