ये क्रिकेटर बार-बार हो रहा कोरोना का शिकार, टीम के लिए बना मुसीबत

बांग्लादेशी बल्लेबाज सैफ हसन का दूसरा कोविड-19 टेस्ट भी निकला पॉजिटिव

नई दिल्ली॥ बांग्लादेश के बल्लेबाज सैफ हसन का दूसरा कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। पहली बार पॉजिटिव रिपोर्ट आने के सात दिन बाद हसन का दूसरा नमूना लिया गया था। बीसीबी ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए प्रारंभिक टीम में शामिल 27 क्रिकेटरों की सूची में हसन का नाम नहीं जोड़ा है। यदि वह समय पर ठीक हो जाते हैं, तो उन्हें टीम में जगह मिल सकती है,क्योंकि उन्होंने इस साल की शुरुआत में बांग्लादेश के आखिरी दो टेस्ट मैच खेले हैं।

cricketer in mask

हसन को घरेलू और बांग्लादेश ए टीम के लिए किये गए अपने प्रदर्शन की बदौलत टेस्ट टीम में जगह मिली। उन्हें पिछले साल भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए चुना गया था लेकिन वह बांग्लादेश के लिए पदार्पण नहीं कर सके। उन्होंने इस साल के शुरू में रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ पदार्पण किया और फरवरी में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेला था।

हालाँकि, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के 14 दिनों के लिए संगरोध अवधि बढ़ाने के बाद बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा संदेह में है। बांग्लादेश की टीम 23 अक्टूबर से शुरू हो रही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप श्रृंखला के लिए श्रीलंका का दौरा करने वाली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *