ब्रिसबेन पहुंचते ही इंडियन क्रिकेट टीम के सामने खड़ी हुई ये समस्या, BCCI कर सकता है शिकायत

ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन पहुंची टीम इंडिया को मंगलवार को ब्रिस्बेन होटल में चेक इन करने के बाद कुछ मूलभूत सुविधाओं से वंचित होना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन पहुंची टीम इंडिया को मंगलवार को ब्रिस्बेन होटल में चेक इन करने के बाद कुछ मूलभूत सुविधाओं से वंचित होना पड़ा। इसके बाद अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड मेजबान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से संपर्क साधने में लग गया है। इंडियन टीम जिस होटल में ठहरी है, वहां उन्हें हाउसकीपिंग सेवा के साथ स्वीमिंग पूल के उपोयग करने को भी इंकार कर दिया गया है।

team india test

बताया जा रहा है कि कोरोना ट्रांसमीशन कम्यूनिटी को रोकने के लिए ऐसा किया गया है क्योंकि ब्रिस्बेन पहले ही हॉटस्पॉट एरिया घोषित किया जा चुका है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के (BCCI) एक अफसर ने आईएएनएस से इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इंडिया मंगलवार दोपहर को ब्रिस्बेन पहुंची और फिर इसके बाद उन्हें हाउसकीपिंग, रूम सर्विस और स्वीमिंग पूल के यूज करने को भी मना कर दिया गया।

अफसर ने कहा कि बीसीसीआई इस मामले में सीए के संपर्क में है। उम्मीद है कि मामले का हल निकाल लिया जाएगा। ऐसी अटकलें थीं कि इंडियन टीम ब्रिस्बेन नहीं जाएगी।

हालांकि इस मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) या फिर सीए का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था। कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों और न्यू साउथ वेल्स के साथ सीमा पर लॉकडाउन के कारण होटल में क्वारंटीन के सख्त नियम है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *