दूसरे वनडे से पहले कप्तान रोहित शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, जानें

आज वेस्टइंडीज वापसी के लिए जी-जान लगाती नजर आएगी

इंडिया vs वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। श्रंखला के पहले वनडे में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। अब दूसरा वनडे जीतकर भारतीय टीम इस साल की पहली सीरीज जीतने के लिए जाएगी। इस साल की शुरुआत में भारत को दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध टेस्ट और वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।

kohli rohti kl rahul dhawan

इस मैच में सभी की निगाहें भारतीय टीम के बैटिंग क्रम पर टिकी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि लगभग सभी खिलाड़ी जो पहले मैच में उपलब्ध नहीं थे, इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लोकेश राहुल टीम में शामिल हो गए हैं और कोरोना संक्रमण से ठीक हुए शिखर धवन और श्रेयस अय्यर भी अंतिम ग्यारह में शामिल होने के लिए पूरी तरह फिट हैं। इसके साथ ही बाद में भारत की टीम में शामिल हुए मयंक अग्रवाल ने भी अपना क्वारंटीन खत्म कर लिया है। तब ईशान किशन भी मौजूद हैं।

रोहित शर्मा की बढ़ी मुश्किलें

ऐसे में रोहित, कोहली, सूर्यकुमार, दीपक हुड्डा और ऋषभ के साथ अन्य दो खिलाड़ी कौन होंगे और बैटिंग क्रम में क्या बदलाव होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा। तो वहीं इन सबका चुनाव करना रोहित के लिए काफी मुश्किल होगा।

वापसी के लिए जी-जान लगाएगी वेस्टइंडीज

आपको बता दें कि विंडीज टीम में कई ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने पहले वनडे में पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है, जो अपनी टीम को सीरीज में वापस लाने की क्षमता रखते हैं। आज वेस्टइंडीज वापसी के लिए जी-जान लगाती नजर आएगी।