संसद के बजट सत्र से पहले इतने स्टाफ निकल गए कोरोना पॉजिटिव, दिए गए ये निर्देश

मीडिया को बताया कि 4 से 8 जनवरी तक संसद के 1,409 कर्मचारियों में से 402 स्टाफ सदस्यों का वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था

संसद के बजट सत्र से पहले, 400 से अधिक संसद स्टाफ सदस्यों ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार ये आंकड़ा बढ़ सकता है, हालांकि अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं इनकी संख्या कितनी है.

corona positive

अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि 4 से 8 जनवरी तक संसद के 1,409 कर्मचारियों में से 402 स्टाफ सदस्यों का वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था, जिसके बाद उनके नमूने जीनोम अनुक्रमण के लिए वैरिएंट की पुष्टि के लिए भेजे गए थे।

एक अधिकारी ने कहा, “4-8 जनवरी तक करीब 402 कर्मचारियों का कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया और सभी नमूनों को ओमाइक्रोन संस्करण की पुष्टि के लिए जीनोम अनुक्रमण के लिए भेज दिया गया है।” संसद के कर्मचारियों के एक आंतरिक संदेश के अनुसार, कर्मचारियों को सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार सावधानियों का पालन करने की सलाह दी जाती है।

वहीँ बता दें कि “200 लोकसभा और राज्यसभा से 69 और 133 संबद्ध कर्मचारियों की एक समेकित सूची है, जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन हम सभी को उचित सावधानी बरतने की जरूरत है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close