बड़ा हादसा: दबिश देने MP जा रहे UP के तीन पुलिसकर्मियों की Road Accident में मौत

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के तीन पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। दरअसल, जिले के इगलास कोतवाली की...

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के तीन पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। दरअसल, जिले के इगलास कोतवाली की बेसवां चौकी में तैनात उपनिरीक्षक मनीष कुमार, मुख्य आरक्षी सुनील कुमार, आरक्षी पवन कुमार दबिश देने के लिए मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जा रहे थे तभी ट्रक और पुलिस की जीप की आमने सामने भिड़ंत भिड़ंत हो गयी।

हादसा इतना जोरदार था कि मौके पर ही तीनों पुलिसकर्मियों की जान चली गयी। इस घटना के बाद पुलिस महकमा गमनीन हो गया है। पुलिसकर्मियों की मौत पर एसएसपी अलीगढ़ ने संवेदना व्यक्त की है और मृतक परिवार के साथ होने की बात कही है। पूरा मामला जिला अलीगढ़ के कोतवाली इगलास के बेसवां चौकी का है जहां तैनात चौकी इंचार्ज सहित तीन पुलिसकर्मी सड़क हादसे का शिकार हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक जिला आगरा के सीमावर्ती मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के रास्ते से कार सवार पुलिसकर्मी चोरी के एक मामले में अपराधी के यहां दबिश देने जा रहे थे तभी अचानक ट्रक और जीप की भिड़ंत हो गयी और पुलिस कर्मी पुलिसकर्मी हादसे का शिकार हो गये। पुलिसकर्मियों की मौत की सूचना पर बेसवां क्षेत्र के ग्रामीण भी चौकी पर पहुंच गए और शोक संवेदना व्यक्त की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *