BJP सांसद सहित कई बड़े नेताओं की सुरक्षा में बड़ी चूक, टेंट पर गिरी बम जैसी चीज़, लगी आग

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के जेवर स्थित प्राचीन दाऊजी मंदिर में रविवार रात परशुराम जयंती के समापन समारोह में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा समेत भाजपा के कई बड़े नेताओं की सुरक्षा में भारी चूक हुई । भाजपा नेताओं का कहना है कि मंच पर अचानक बम जैसी वस्तु से धमाका हुआ और टेंट में आग लग गई और उसके बाद भगदड़ मच गई.

Blast

आपको बता दें कि शर्मा ने इस संबंध में नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह को लिखित शिकायत दी है. परशुराम मंदिर सेवा समिति ने भी पुलिस को लिखित शिकायत दी है और मामले की जांच की मांग की है।

इसके साथ ही अपर पुलिस उपायुक्त (जोन III) विशाल पांडे ने सोमवार सुबह प्रेस को जारी एक वीडियो में कहा कि कस्बा में परशुराम जन्मोत्सव के समापन समारोह में रविवार की रात को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा, अलीगढ़ से सांसद,  सतीश गौतम, विधान परिषद सदस्य श्री चंद शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद थे.

पांडेय का कहना है कि इस मौके पर आयोजकों ने आतिशबाजी की और पुलिस के मना करने के बावजूद आतिशबाजी जारी रही. उनके अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि आतिशबाजी के दौरान मंच के किनारे एक सुतली बम गिरा, जिससे जोरदार धमाका हुआ और टेंट में आग लग गई।