बड़ी खबर: इस जगह पर स्कूल में 45 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मच गया हडकंप

संगारेड्डी जिले की डीएम और एचओ डॉ गायत्री के के मुताबिक, छात्रों को आइसोलेशन में रखा गया है और उनका इलाज किया जा रहा है

तेलंगाना के एक स्कूल में कोरोना के 40 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. राज्य के सांगा रेड्डी जिले के महात्मा ज्योतिबा फुले पिछड़ा वर्ग कल्याण विद्यालय की 45 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। एक शिक्षक भी इस महामारी से पीड़ित है। संगारेड्डी जिले की डीएम और एचओ डॉ गायत्री के के मुताबिक, छात्रों को आइसोलेशन में रखा गया है और उनका इलाज किया जा रहा है.

corona virus
महात्मा ज्योतिबा फुले पिछड़ा वर्ग कल्याण स्कूल के 45 छात्रों और 1 शिक्षक ने अब तक COVID19 का परीक्षण सकारात्मक किया है, तेलंगाना की डॉ गायत्री, डीएम और एचओ ने भी स्कूल का निरीक्षण किया.तेलंगाना सरकार ने रविवार को कहा कि उसने निगरानी प्रणाली को मजबूत किया है और नोवेल कोरोनावायरस, ओमाइक्रोन के खतरे को देखते हुए टीमों को सतर्क किया है।

इस बीच तेलंगाना में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 135 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 6,75,614 पहुंच गई है. इसके अलावा एक और मरीज की मौत के साथ ही मरने वालों का आंकड़ा 3,989 पहुंच गया है। राज्य के जन स्वास्थ्य निदेशक जी श्रीनिवास ने संवाददाताओं से कहा कि दक्षिण अफ्रीका, बोत्सवाना, हांगकांग और कुछ यूरोपीय देशों में नए ‘ओमाइक्रोन’ फॉर्म का पता चला है और इसलिए जिन लोगों को वहां से टीका लगाया गया है, उन्हें भी होम आइसोलेशन में रखा जाएगा और उनकी निगरानी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close