बड़ी खबर: ‘प्लान 5000’ के साथ दिल्ली चुनाव में उतरेगी बीजेपी, दिग्गज नेता संभालेंगे कमान

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है, इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली चुनाव के लिए अपनी रणनीति तैयार कर ली है. बता दें कि प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने बाद बीजेपी दिल्ली की सियासी जंग जीतने के लिए चक्रव्यूह रचना कर रही है. दिल्ली में 22 सालों से सत्ता का वनवास झेल रही बीजेपी ने राजधानी में 5000 जनसभाएं करने की योजना बनाई है.

आपको बता दें कि इसके अलावा दिल्ली बीजेपी ने आलाकमान से मांग की है कि पीएम मोदी दिल्ली में कम से कम दर्जन भर चुनावी सभाएं करें. वहीँ दिल्ली में केजरीवाल के नेतृत्व को चुनौती देने के लिए BJP हर दांव चल रही है. बीजेपी केजरीवाल के चेहरे के सामने सीधे पीएम मोदी को खड़ा कर रही है. इसी सिलसिले में दिल्ली बीजेपी ने आलाकमान से अपील की है कि दिल्ली में पीएम मोदी 10 से 12 रैलियां करें.

गौरतलब है कि बीजेपी दिल्ली की 70 विधानसभाओं में 5000 जनसभाएं करने जा रही है. इसके लिए पीएम मोदी के अलावा बीजेपी दिल्ली में करीब सौ बड़े नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों से चुनाव प्रचार करवाएगी. बीजेपी आलाकमान का यह सख्त निर्देश है कि पार्टी के नेता छोटी-छोटी सभाएं करें और हर सभा में 200 से 250 लोगों से ही संवाद करें.

वहीं बीजेपी का मानना है कि इससे मतदाताओं से पार्टी सीधा संवाद स्थापित कर सकेगी.इसके अलावा बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के सभी 70 विधानसभा के बूथ और मंडल कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. जेपी नड्डा अबतक 17 विधानसभा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुके हैं. जेपी नड्डा आज भी 2 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

शाहीन बाग़: दिल्ली हाई कोर्ट में छात्रों ने याचिका दे कर लगाई गुहार, पुलिस को मिला निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *