रामपुर में बड़ा सड़क हादसा, इतने बारातियों की हो गई मौत, पेड़ से टकराई थी कार

रामपुर में शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। मुरादाबाद जिले से आ रही बारात में शामिल तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि चार घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।

Rampur road accident of Barat

बारात शुक्रवार को मुरादाबाद के दिलारी थाना क्षेत्र के रहरा माफी गांव से रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के काशीपुर आंगा के लिए आ रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बारात की इनोवा कार तेज रफ्तार में एक एचटी लाइन के पोल से टकरा गई, जिससे चालक गाड़ी को बचाते हुए दायीं ओर ले गया, कार एक पेड़ से जा टकराई.

हादसे में विनीत पुत्र ब्रजेश, राकेश पुत्र कर्ण सिंह, कृष्णम पुत्र वीरेंद्र सिंह, सौरभ पुत्र विक्रम और आकाश सक्सेना पुत्र हरिओम की मौत हो गई. जबकि, चिंटू का बेटा निदेश, संजय का बेटा हर्षयम सिंह, बिट्टू का बेटा वीर सिंह और अनमोल का बेटा आलोक घायल हो गया. हादसा होते ही कोहराम मच गया।

आनन-फानन में पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. एसपी अशोक कुमार ने बताया कि दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार थी। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है