BJP गिराना चाहती है नीतीश-लालू की सरकार, मोदी ने चली ये भंयकर चाल

img

 www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

पटना/लखनऊ।। यूपी में चार दलों के मिलकर चुनाव लड़ने के बाद बहुमत की सरकार बनाने वाली बीजेपी अब बिहार में भी सरकार बनाना चाहती है। भाजपा नेता सुशील मोदी का कहना है कि लालू और नीतीश की सोच बिलकुल नहीं मिलती है।

दोनों दो तरह के नेता है। ऐसे में यह सरकार कैसे चल सकती है। मोदी ने यह बयान एक अखबार को दिए इंटरव्यू में दिया है।

मोदी का यह भी कहना है कि नीतीश की सरकार को गिराने के लिए लालू की पार्टी के कई नेता भाजपा के साथ हैं। यदि ऐसा हुआ तो वही हाल होगा जो यूपी में मायावती और मुलायम सिंह यादव के साथ हुआ था।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दावा किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनकी पार्टी के साथ जाने का रास्ता खुला रखा है।

दिल्ली में इकनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह दावा भी किया कि लालू के कुछ वरिष्ठ सहयोगी केंद्र सरकार में शामिल भाजपा के कुछ बड़े नेताओं से मिले हैं। उन्होंने बेनामी संपत्ति मामले में लालू पर कार्रवाई करने पर मदद कर भाजपा की बिहार में सरकार गिराने का ऑफर दिया।

गौरतलब है कि इसके पहले माया-मुलायम की यूपी में सरकार को भाजपा गिरवा चुकी है। इसी तर्ज पर बिहार में भी स्टोरी बनाने का काम शुरू हो गया है। अब देखना ये है कि भाजपा इसमें कामयाब हो पाती है या नहीं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4710

http://upkiran.org/4715

Related News