भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, राजभर-ओवैसी साथ आने से नहीं पड़ेगा कोई असर

ओवैसी अपना काम कर रहे हैं। सभी दल के लोग अपना काम करें हम भी अपना करेंगे। उनके आने से हम पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

बाराबंकी॥ BJP के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने मंगलवार को कहा कि आगामी दिनों में होने वाले पंचायत चुनाव में BJP कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

Swatantradev Singh

पंचायत के साथ-साथ 2022 के विधानसभा इलेक्शन में बनने वाले नए सम्भावित गठबन्धन पर भी कहा कि ओवैसी-राजभर गठबन्धन से हमारे ऊपर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। हर राजनैतिक दल को इलेक्शन लड़ने का अधिकार है। ओवैसी अपना काम कर रहे हैं। सभी दल के लोग अपना काम करें हम भी अपना करेंगे। उनके आने से हम पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर अपने प्रस्तावित कार्यक्रम बतकही में BJP के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पधारे। इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत चुनाव जैसे होते थे वैसे ही होंगे। उसमें कोई भी बदलाव नहीं होने वाला है। मगर भारतीय जनता पार्टी इस बार जिला पंचायत सदस्य के इलेक्शन के लिए अपना पूरा दमखम लगाएगी। इसके लिए रणनीति तैयार है। प्रदेश से लेकर जिला और ब्लॉक तक संयोजकों की नियुक्ति हो चुकी है। मैं और प्रदेश के कई बड़े नेता जिलों में जाकर तमाम बैठकें कर चुके हैं।

ओवैसी के साथ ओमप्रकाश राजभर का पूर्वांचल के दौरे पर जाना और उनके आने से BJP पर क्या असर पड़ने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष बोले कि चुनाव लड़ने का अधिकार सभी को है। कोई ऐसे ही बड़ी पार्टी नहीं बन जाती पहले छोटे से शुरुआत होती है और फिर वही पार्टी बड़ी पार्टी का रूप लेती है। ओवैशी अपना काम करेंगे ही वह किसी के रोकने से थोड़े रुक जाएंगे। किंतु सभी राजनैतिक पार्टियां तैयार हो रही है तो हमारी भी तैयारी पूरी है। ओवैसी के चुनाव लड़ने से हमारे ऊपर कोई असर पड़ने वाला नही है ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *