BJP को झटका : बेटे के साथ ये दिग्गज नेता करेगा ‘घर वापसी’, ममता से मुलाकात

एक दौर में ममता बनर्जी के राइट हैंड और बाद में भारतीय जनता पार्टी के अहम रणनीतिकार रहे मुकुल रॉय का एक बार फिर ममता बनर्जी के प्रति नजदीकियां बढ़ने लगी हैं।

कोलकाता। एक दौर में ममता बनर्जी के राइट हैंड और बाद में भारतीय जनता पार्टी के अहम रणनीतिकार रहे मुकुल रॉय का एक बार फिर ममता बनर्जी के प्रति नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। विधानसभा चुनाव में ममता की प्रचंड जीत  के बाद मुकुल रॉय भाजपा से दूरी बनाते और  तृणमूल कांग्रेस से संपर्क बढ़ाने में  लगे हैं। अब आज यानी शुक्रवार को ही बेटे शुभ्रांशु के साथ उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।
MAMTA

ममता से मुलाकात

मुकुल राय के करीबी सूत्रों ने बताया  है कि अपराह्न 2:00 बजे के बाद मुकुल तृणमूल दफ्तर में जा रहे हैं जहां वह भाजपा का दामन छोड़ तृणमूल का दामन थाम सकते हैं। उससे पहले मुकुल राय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पर भी जा सकते हैं।  खास बात यह है कि तृणमूल  दफ्तर में आज तृणमूल कांग्रेस की सांगठनिक बैठक है जिसमें ममता बनर्जी के भतीजे और पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी उपस्थित रहेंगे।

बैठक में भाजपा छोड़कर तृणमूल में वापसी करने वाले नेताओं के बारे  चर्चा

तृणमूल की बैठक में भाजपा छोड़कर तृणमूल में वापसी करने वाले नेताओं के बारे में ही चर्चा होनी है।   इसी बैठक में मुकुल राय बेटे शुभ्रांसु सहित तृणमूल में वापसी कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि चुनाव बाद से मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु लगातार भाजपा  पर सवाल खड़े करते रहे हैं । मुकुल राय खुद  भी भाजपा की बैठकों से दूरी बनाये हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *