BOAT कंपनी ने भारत में लांच किया Boat Rockers 335 वायरलेस इयरफोन्स, जानिए क्या है इसके फीचर्स और कीमत

भारतीय की कंपनी Boat ने एक Boat Rockers 335 वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च किया है बता दे ये कंपनी भारत की है। लेकिन प्रोडक्ट्स मेड इन चाइना ही होते हैं। Boat Rockerz 335 की कीमत 1,999 रुपये है।

नई दिल्ली: भारतीय की कंपनी Boat ने एक Boat Rockers 335 वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च किया है बता दे ये कंपनी भारत की है। लेकिन प्रोडक्ट्स मेड इन चाइना ही होते हैं। Boat Rockerz 335 की कीमत 1,999 रुपये है। वहीं इसकी बिक्री  9 सितंबर से शुरू हो रही है. इसे तीन कलर वेरिएंट्स – रेड, यलो और ब्लू में उपलब्ध होंगे। और इस प्राइस रेंज में मार्केट में OnePlus और Oppo दोनो के इयरफोन्स है।

जिससे Boat Rockers 335 का मुक़ाबला होगा। बता दे कंपनी ने दावा किया है कि ये नेकबैंड इयरफोन्स 30 घंटे तक की लिस्टिंग और कॉलिंग बैकअप देगा। इसमें वायरलेस नेकबैंड इयरफोन्स में फ़ास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट भी दिया गया है। और सात ही कंपनी ने कहा है। कि इसको 10 मिनट चार्ज करके 40 मिनट तक का बैटरी बैकअप निकाल सकते हैं। बता दे Boat Rockerz 335 Wireless neckband में Qualcomm aptX के ब्लूटूथ कोडेक दिया गया है। और साथ-साथ कॉलिंग को लेकर वॉयस कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है। कंपनी के अनुसार IPX5 रेटिंग दी गई है। जो इसे वॉटर रेजिस्टेंस भी बनाता है। इस इयरफोन्स में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। और इयरफोन्स में कंट्रोल बटन्स भी दिए गए हैं. जिन्हें आप म्यूज़िक कंट्रोल के लिए यूज कर सकते हैं। भारत में इस समय वायरलेस इयरफोन्स का मार्केट तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। काफी लोग इसको पसंद कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *