लापता नाबालिग छात्र का शव बांध में उतराता मिला, शव के हाथ पैर व मुंह बंधा मिला

तीन दिन से लापता नाबालिग छात्र का शव सोमवार सुबह बांध के पानी में उतराता मिला।

तीन दिन से लापता नाबालिग छात्र का शव सोमवार सुबह बांध के पानी में उतराता मिला। शव के हाथ पैर व मुंह बंधा मिला। परिजनों ने बताया हत्यारों ने हत्या कर शव के हाथ मुंह बांधकर गोविंद सागर बांध में फेंक दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व पुलिस घटना के खुलासे में जुट गई है।

lal

कोतवाली सदर क्षेत्र के ग्राम सतरवांस हाल निवासी पटेल नगर दयाराम पटेल का पुत्र पुष्पेंद्र पटेल (16) 13 नवंबर की शाम 7 बजे से घर के बाहर गाड़ी मोटरसाइकिल को रखने के लिए निकला था। उसके बाद जब वह घर लौटकर नहीं आया तो परिजनों ने गुमशुदी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी।

आज सोमवार को तीन दिन बाद उसका शव नगर क्षेत्र में स्थित गोविंद सागर बांध में साइफन के पास पानी में उतराता लोगों ने देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकला तो सबके होश उड़ गए। क्योंकि शव के दोनों हाथ पैर रस्सी से बंधे थे। मुंह कपड़ा से बंधा था।

इधर मृतक के मामा सुजान निरंजन ने बताया कि उसका भांजा झांसी में 9वीं कक्षा में पढ़ता था और 12 नवम्बर को ही छुट्टियों पर घर आया था। 13 नवंबर को भांजा अपनी मां के साथ गांव से ललितपुर स्थित घर की साफ सफाई करने आया हुआ था। शाम 7 बजे वह घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को अंदर रखने के लिए निकला था।

मोटर साइकिल में चाबी लगी मिली, लेकिन भांजा लापता हो गया था। उसकी गुमशुदी की सूचना 14 नवम्बर को कोतवाली पुलिस को दी थी। आज उसका शव गोविंद सागर बांध में पानी में उतराता मिला। उसकी हत्या किन लोगों ने क्यों कि यह नहीं पता।

पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग ने घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *