Breaking News

सेक्स रैकेट का खुलासा, 2 लड़कियों के साथ लगे थे इतने युवक, देखकर पुलिस भी शर्मा गई

नई दिल्ली॥ शहर (भिवानी) के दिल्ली बाईपास स्थित एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए महिला थाना पुलिस ने दो युवतियों, दो युवक व होटल के नौकर को गिरफ्तार किया है।

sex racket

पुलिस ने होटल के नौकर से लडक़ी उपलब्ध कराने की एवज में ली गई नकदी भी बरामद की है। पकड़ी गई युवतियां यूपी की रहने वाली है। महिला थाना पुलिस ने होटल की महिला मैनेजर सहित 6 के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाना इंचार्ज ब्रजबाला को गुप्त सूचना मिली कि रोहतक-दिल्ली बाईपास स्थित रिद्धी-सिद्धी होटल में बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम गठित की तथा एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बना कर होटल में भेजा। काउंटर पर बैठे नौकर से पांच सौ रुपये में सौदा तय होने के बाद इशारा मिलते ही पुलिस ने होटल पर छापेमारी कर दी। पुलिस ने होटल के दो कमरों से दो युवतियां व दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने नौकर की जेब से दी गई राशि भी बरामद कर ली।

पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवतियां यूपी की रहने वाली हैं। जबकि होटल से पकड़े गए दोनों युवक दादरी शहर के चंपापुरी निवासी हैं। युवतियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें होटल में सेक्स रैकेट के लिए बुलाया गया था।

डीएसपी रामसिंह बिश्रोई ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापेमार कार्रवाई करते हुए राकेश, अजय, होटल नौकर सुमित, दोनों युवतियों सहित होटल की महिला मैनेजर के खिलाफ देह व्यापार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो युवतियों सहित पांच को गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी है। फरार होटल संचालिका की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com