बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने यहां मनाया 28वां जन्मदिन!

आमिर खान की मूवी दंगल से रातों रात स्टार बनने वाली फातिमा सना शेख ने अपना 28वां जन्मदिन पाली जिले के नारलाई फोर्ट में सोमवार रात केक काटकर मनाया।

पाली॥ आमिर खान की मूवी दंगल से रातों रात स्टार बनने वाली फातिमा सना शेख ने अपना 28वां जन्मदिन पाली जिले के नारलाई फोर्ट में सोमवार रात केक काटकर मनाया। इस मौके पर एक्टर अनिल कपूर और उनकी पूरी टीम मौजूद रहीं।

Fatima Sana Sheikh

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख चार दिन पहले ही नारलाई फोर्ट में फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आईं थीं। रविवार को उनका जन्मदिन होने के अवसर पर नारलाई फोर्ट में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिनमें इन अभिनेताओं के साथ फिल्म की पूरी यूनिट ने हिस्सा लिया।

एक्टर अनिल कपूर की आने वाली फिल्म थार को लेकर पाली और राजसमंद की विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग हो रही है। शूटिंग के सिलसिले में अभिनेता अनिल कपूर, उनके पुत्र और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख नारलाई फोर्ट में रुके हुए हैं। अगले सात दिनों तक विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। बीते कई साल से इंडस्ट्री में काम कर रहीं फातिमा को फिल्म दंगल से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *