बॉलीवुड की ये मशहूर हिरोईन हुई महामारी का शिकार, अक्षय कुमार पर भी टूटा कोरोना का कहर

एक्ट्रेस ने कहा कि फिलहाल हल्के लक्षण हैं। मैं ठीक हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। अपनी पोस्ट में भूमि ने लिखा कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल हल्के लक्षण हैं। मैं ठीक हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

actress bhumi pedneka

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स ने जो प्रोटोकॉल दिया है, मैं उसका पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आये हैं तो कृपया देर किये बिना अपनी जांच करवा लें। स्टीम, विटामिन-सी, हेल्दी खाना और खुश रहना… मैं इनका पालन कर रही हूं। आपसे गुजारिश है कि इस स्थिति को हल्के में ना लें। तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद मैं संक्रमित हो गयी। मास्क पहनिए, अपने हाथ धोते रहिए, शारीरिक दूरी बनाकर रखिए और अपने व्यवहार पर नजर रखिए।

तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार भी इसकी चपेट में आ गए हैं। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिये अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी थी। वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार की शाम को अक्षय की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के पवई इलाके में डॉ. एच. एल. हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *