बड़ा हादसा: बाराबंकी में ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे परशोक जताया है और हर संभव मदद का भरोसा जताया है.

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार तड़के एक ऐसा भीषण हादसा सामने आया है, जिसके बाद आपकी रूंह कांप जाएगी। आपको बता दें कि एक ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर (Truck and Passenger Bus Collision in Barabanki) हो गई, जिसमें करीब 11 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी.

वहीँ इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे परशोक जताया है और हर संभव मदद का भरोसा जताया है. बता दें कि बाराबंकी के एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा बाराबंकी जिले के आउटर रिंग रोड पर वा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव में हुआ. उन्होंने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे पर शोक जताया है और मृतकों के परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने हर संभव मदद का भरोसा जताया है. वहीँ इससे पहले मंगलवार देर रात गोरखपुर से लुधियाना जा रही डबल डेकर बस ओवरटेक करने के चक्कर में अयोध्या हाईवे के पास पलट गई थी. हादसे में करीब 19 यात्री घायल हो गए थे, जिन्हें मामूली चोट आई थी और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था. बताया जा रहा है कि बस में ओवर लोडिंग की गई थी और 56 सीटर बस में करीब 76 यात्री सवार थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *