महिला पुलिसकर्मी को कमरा दिखाने के लिए बुलाया फिर गिरा दिया बिस्तर पर और घंटों करता रहा॰॰॰

महिला आरक्षी का आरोप है कि रात 10 बजे सिपाही ने फोन करके कमरा दिलाने के लिए बुलाया।

उत्‍तर प्रदेश॥ गोंडा में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया हैं। यहां की एक महिला आरक्षी ने साथी सिपाही पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला आरक्षी का आरोप है कि रात 10 बजे सिपाही ने फोन करके कमरा दिलाने के लिए बुलाया।

women police

इस पर वह कमरा देख ही रही थी कि अचानक आरोपित सिपाही उसे अपने रूम में घसीट ले गया और बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अफसरों से शिकायत की है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

रेप कर दी जान से मारने की धमकी

दरअसल, मूलरूप से बरेली जिले की निवासी 2019 बैच की महिला सिपाही गोंडा जिले में पुलिस लाइन में तैनात है। महिला आरक्षी के अनुसार बीते 10 जनवरी की रात करीब 10 बजे आरोपित 2018 बैच के पुरुष सिपाही ने कॉल करके कमरा दिलाने के लिए बुलाया। इस पर वह कमरा देखने के लिए गई थी। आरोप है कि आरोपित सिपाही उसे अपने कमरे में घसीट ले गया और बलात्कार किया। उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। आरोपित ने जान से मार देने की धमकी भी दी।

पीड़ि‍ता ने बताया कि उसने इसकी जानकारी अपने परिवारजन को दी। इसपर उसके परिवारजन आ गए हैं। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कराई जा रही है। जांच में दोषी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पीड़िता ने सीएम योगी से न्याय की गुहार की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *