कप्तान रोहित शर्मा ने किया खुलासा, कहा- इस वजह हम हारा हुआ मैच जीते

केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद बोले रोहित शर्मा- इस तरह के मैच रोज देखने को नहीं मिलते

KKR के विरूद्ध मिली 10 रनों की रोमांचक जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस तरह के मैच रोज-रोज देखने को नहीं मिलते।

rohit sharma ipl

रोहित ने मैच के बाद कहा,”KKR के विरूद्ध मैच में हमने शानदार वापसी की और टीम के सभी खिलाड़ियों ने इसमें अपना योगदान दिया। इस तरह के मैच रोज रोज देखने को नहीं मिलते। इस जीत से आगे के मुकाबलों के लिए हमें आत्मविश्वास मिलेगा।” रोहित ने कहा,”पॉवरप्ले में KKR ने शानदार बल्लेबाजी की। इसके बाद राहुल ने बीच के ओवरों में अहम विकेट चटकाकर मैच में हमारी वापसी करायी। अंतिम ओवरों में कुणाल ने भी शानदार गेंदबाजी की। इस जीत का श्रेय टीम के सभी गेंदबाजों को जाता है।”

रोहित ने सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ करते हुए कहा, “सूर्यकुमार यादव इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं और टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। वह निडर होकर खेलते हैं जो की हमारे लिए एक सकारात्मक संकेत हैं। मैच के शुरुआती ओवरों में हमें ऐसे ही बल्लेबाज की आवश्यकता है।”

बता दें कि इस मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार गेंदबाजी की और KKR को 10 रनों से हरा दिया। बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (56) की तेज पारी के बावजूद आन्द्रे रसेल के पांच विकेट की बदौलत मुंबई की टीम 152 रनों पर सिमट गई। जवाब में, KKR की टीम को एक समय 30 गेंदों पर केवल 31 रनों की जरूरत थी, लेकिन KKR की टीम 7 विकेट पर 142 रन ही बना सकी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *