दिल्ली की जीत पर बोले कप्तान श्रेयस अय्यर, की इन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने जिस तरह से पारी की शुरुआत की उससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ा : अय्यर

नई दिल्ली॥ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 44 रनों से मिली जीत के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की व शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने जिस तरह से पारी की शुरुआत की उससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ा।

Shreyas iyer

चेन्नई के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली की टीम ने अच्छी शुरुआत की और, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े। शॉ ने 43 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली, जबकि धवन ने 27 गेंदों पर 35 रन बनाए। ऋषभ पंत ने नाबाद 37 रनों की नाबाद पारी खेली और कप्तान अय्यर ने 26 रन बनाये।

दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 175 रन बनाए, जवाब में सीएसके की तीन 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए कागिसो रबाडा ने तीन विकेट हासिल किए, जबकि एनरिक नॉर्टजे ने दो विकेट लिए।

अय्यर ने मैच के बाद,”मैं टीम के प्रदर्शन से वास्तव में खुश हूं। टीम बैठक में, हमने फैसला किया कि यदि हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो हम पहले परिस्थितियों का जल्द आकलन करेंगे और फिर उसी के अनुसार खेलेंगे और हमारे बल्लबाजों ने ठीक वैसा ही किया।“

अय्यर ने कहा,”जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने हमें शुरूआत दिलाई, उससे हमें काफी आत्मविश्वास मिला और फिनिश भी अच्छा था। मैं भाग्यशाली हूं कि टीम में रबाडा और नॉर्टजे हैं। टीम के रूप में एक साथ रहना महत्वपूर्ण है और हमें एक दूसरे की सफलता का आनंद लेने की जरूरत है।”

चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के साथ ही दिल्ली की टीम 2 मैचों से मिले 4 अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। दिल्ली की टीम 29 सितंबर को अपने अगले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *