अफ्रीका सीरीज के साथ खत्म हो जाएगा इन 2 भारतीयों का करियर, नहीं बना पाये इंडिया में जगह

टेस्ट के बाद टीम इंडिया को वनडे सीरीज भी खेलनी है। जिसके बाद इंडिया का ये दौरा पूरा हो जाएगा

टीम इंडिया vs साउथ अफ्रीका के मध्य जारी टेस्ट सीरीज अब एक अहम मोड़ पर पहुंच गई है. दोनों देश फिलहाल 1-1 से बराबरी पर हैं और श्रंखला पर फैसला आखिरी टेस्ट से होगा। फाइनल मैच 11 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इंडियन स्क्वाड के लिए इतिहास रचने का ये गोल्डन चांस है। यदि टीम निर्णायक टेस्ट जीतने में सफल हो जाती है तो 29 साल बाद अफ्रीकी धरती पर टेस्ट ट्राफी जीती जाएगी।

team india test

जानकारी के मुताबिक टेस्ट के बाद टीम इंडिया को वनडे सीरीज भी खेलनी है। जिसके बाद इंडिया का ये दौरा पूरा हो जाएगा। तो वहीं ये टूर खत्म होते ही इंडिया के दो क्रिकेटरों का करियर भी खत्म हो सकता है! जो टीम में पक्की तरह से अपनी जगह नहीं बना पाए। आईये जानते हैं उन दो क्रिकेटरों के बारे में।

कौन हैं वो दो क्रिकेटर

आपको बता दें कि रहाणे 33 बरस के हो चुके हैं और वर्तमान में अपनी खराब फॉर्म से भी जूझ रहे हैं। अब अफ्रीका के विरूद्ध कोई टेस्ट मैच कम से कम दो साल बाद होगा और तब तक शायद ही अजिंक्य रहाणे इंडियन क्रिकेट टीम में खेलते दिखे। अगर वह अपनी बैटिंग को मजबूत कर लेते है तो शायद वह दो बरस बाद भी टेस्ट क्रिकेट में दिखाई पड़ सकते हैं। मगर ऐसा होना काफी मुश्किल है।

इंडिया के अनुभवी बॉलर इंशात शर्मा का करियर भी चौपट होता नजर आ रहा है। शर्मा भी अपनी खराब फार्म से जूझ रहे हैं। इंशात टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की नहीं कर पा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close