केंद्र का इस राज्य की सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- 400 रुपए वाली वैक्सीन प्राईवेट अस्पतालों को 1000 रुपए में बेची

टीकाकरण में भी प्रदेश सरकार मुनाफा कमाना चाहती है, ये जनता का कैसा प्रशासन है।

लुधियाना॥ शिरोमणि अकाली दल के बाद अब केंद्र ने भी पंजाब सरकार पर प्राईवेट अस्पतालों को बहुत महंगे दामों पर कोवैक्सीन बेचने का इल्जाम लगाया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दूसरों को ज्ञान देने की बजाय पहले अपने (कांग्रेस) प्रदेश की देख रेख करनी चाहिए।

Cabinet Vaccination

उन्होने कहा कि पंजाब सरकार को कोवैक्सीन की 1.40 लाख से अधिक डोज 400 रुपए में उपलब्ध कराई गई और उन्होंने इसे 20 प्राईवेट अस्पतालों को एक हजार रुपये में बेच दी।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि आज एक न्यूज आई है कि पंजाब सरकार को टीके की 1,40,000 से अधिक डोज़ 400 रुपये में मिलीं और वो वैक्सीन उन्होंने 20 प्राईवेट अस्पतालों को एक हजार रुपये में दी। टीकाकरण में भी प्रदेश सरकार मुनाफा कमाना चाहती है, ये जनता का कैसा प्रशासन है।

जावड़ेकर ने कहा कि पंजाब महामारी से प्रभावित है, टीके का ठीक प्रबंधन नहीं हो रहा। बीते छय महीने से उनकी आपसी लड़ाई चल रही है, पूरी पंजाब सरकार और पार्टी तीन चार दिन से दिल्ली में है, पंजाब को कौन देखेगा? अपनी अंदरूनी राजनीति के लिए पंजाब के लोगों की अनदेखी करना कांग्रेस का बड़ा पाप है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *