चिराग पासवान के भाई पर लगा रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पर रेप का आरोप लगा है। उनके खिलाफ दिल्ली के कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया।

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पर रेप का आरोप लगा है। उनके खिलाफ दिल्ली के कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि सांसद प्रिंस राज चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं।

rape case

बताया जा रहा है कि रेप पीड़िता ने तीन महीने पहले थाने में शिकायत की थी लेकिन पुलिस की तरफ से किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इससे परेशान पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप की धाराओं मुकदमा दर्जकिया गया। हालांकि जब पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी, तब सांसद प्रिंस राज ने भी पीड़िता के खिलाफ शिकायत की थी।

गौरतलब है कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक और दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर चिराग पासवान ने 12 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन कराया था। इसके लिए छपवाए गए कार्ड पर चाचा पशुपति पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज का भी नाम अंकित करवाया था। हालांकि पशुपति पारस और प्रिंस राज दोनों ने चिराग पासवान से मुंह मोड़ लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *