यूपी में हुई बड़ी शर्मनाक वारदात, युवक ने कक्षा छह की छात्रा से किया दुष्कर्म

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपित को अरेस्ट कर लिया है।

मेरठ॥ टीपी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक युवक ने कक्षा छह की छात्रा को अगवा करके दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी को खेत में छोड़कर फरार हो गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपित को अरेस्ट कर लिया है।

Class six student raped, arrested arrested

टीपीनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति पेंटर का काम करता है। युवक की बेटी कक्षा छह की छात्रा है। मकान में बिजली ना होने के कारण मंगलवार की रात युवक अपने पूरे परिवार के साथ छत पर सो रहा था। इसी बीच उसकी 14 वर्षीय बेटी पानी पीने के लिए नीचे गई।

इल्जाम है कि, इसी दौरान बाग कॉलोनी में रहने वाले बंटी ने किशोरी का अपहरण कर लिया। आरोपित किशोरी का मुंह दबाकर 500 मीटर दूर एक खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी को खेत में छोड़कर युवक मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद बेटी को छत पर ना देखकर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। खेत में मिली किशोरी ने परिजनों को सारी बात बताई।

टीपीनगर इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया कि किशोरी को सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने आरोपित बंटी पुत्र जगपाल को अरेस्ट कर लिया। बुधवार को पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *