सीओ अंजनी चतुर्वेदी का जागा शिवपाल प्रेम, वर्दी पहनकर छुए पैर, फिर..वीडियो वायरल

विवादों से लागातर घिरे रहने वाले सीओ को आख़िरकार प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के पैर छूना भारी पड़ गया।

रायबरेली। विवादों से लागातर घिरे रहने वाले सीओ को आख़िरकार प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के पैर छूना भारी पड़ गया। सीओ के पैर छूने की खबरे मीडिया में आने पर उन्हें पद से हटाते हुए पुलिस कार्यालय संबद्ध किया गया है और जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है। हालांकि पुलिस प्रोटोकॉल का उल्लंघन का उनका यह कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले भी उनके रिक्शेवाले को पीटने और गाली गलौज के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।
Co attached police office

जांच भी बैठाई गई

दरअसल रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का सीओ डॉ. अंजनी चतुर्वेदी द्वारा पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पहले तो इस अधिकारियों ने इस पर चुप्पी साध रखी लेकिन मीडिया में खबरे आने के बाद मामले में कड़ा एक्शन लिया गया। मामले में संज्ञान लेते हुए सीओ के कृत्य को पुलिस आचरण नियमावली का उल्लंघन मानते हुए उन्हें उनके पद से हटा दिया और पुलिस कार्यालय में संबद्ध कर दिया गया। साथ ही मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है।

10 फरवरी का है वीडियो

सीओ के शिवपाल के पैर छूने का यह वीडियो वीडियो बीती 10 फरवरी का बताया जा रहा है। जब प्रसपा अध्यक्ष के प्रयागराज जाते हुए कुछ समय के लिए रायबरेली रुके थे। उसी समय कार्यकर्ताओं के स्वागत के दौरान सीओ ने शिवपाल यादव का पैर छू लिया था और उनका यह कारनामा कैमरे में कैद हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *