काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हिरासत में, शाम तक होंगे गिरफ्तार!

संभावना जताई जा रही है कि एनसीबी इन दोनों को शाम तक गिरफ्तार कर सकती है। 

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को कामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया से अपने दफ्तर में पूछताछ शुरू कर दी है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि अभी तक इन दोनों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि एनसीबी इन दोनों को शाम तक गिरफ्तार कर सकती है।
Bharti Singh 1
जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को एनसीबी ने अंधेरी में एक ड्रग्स पेडलकर को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने शनिवार सुबह कामेडियन  भारती सिंह के घर छापा मारा और उच्च स्तर का गांजा बरामद किया है। छापे के वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया घर पर मौजूद थे। एनसीबी दोनों को हिरासत में लेकर अपने साथ एनसीबी दफ्तर लाई जहां दोनों से पूछताछ जारी है।
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने फिल्म जगत पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। एनसीबी ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित फिल्म जगत से जुड़े दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसी तरह एनसीबी अब तक फिल्म अभिनेत्री  रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *