Breaking News

मध्य प्रदेश में कांग्रेस-बीजेपी दे रहीं फिल्म का टिकट, छपाक – तानाजी को लेकर बटी पार्टियां

दीपिका का जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचना ही एक बाद विवाद बन गया है. इसको लेकर दीपिका की फिल्म पर विवाद खड़ा किया जा रहा है. आपको बता दें कि माहौल और हिन्दूवादी संगठनों की धमकी को देखते हुए उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सिनेमा हाल संचालकों ने छपाक फिल्म का शेड्यूल नहीं लिया है। हिन्दूवादी संगठनों ने सिनेमा घरों के बाहर चेतावनी भरे होर्डिंग लगा दिए हैं। यहां पर चार प्रमुख सिनेमा हॉल हैं, जिन्होंने छपाक फिल्म को रिलीज करने से इनकार कर दिया है।

गौरतलब है कि सहारनपुर में गुरुवार देरशाम तक फिल्म की एडवांस बुकिंग नहीं हुई है। इसे भी विरोध से जोड़कर ही देखा जा रहा है। आपको बता दें कि छपाक फिल्म एसिड अटैक पीड़िताओं के ऊपर आधारित है। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इसमें अभिनय किया है। नागरिकता कानून के विरोध को लेकर जेएनयू में हुए हमले को लेकर दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचीं थीं, जिसको लेकर विरोध चल रहा है।

ज्ञात हो कि छपाक और तानाजी फिल्‍म को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में कुछ अलग से होड़ मची हुई है। जहां कांग्रेस ने लोगों को दीपिका की छपाक फिल्म देखने के लिए टिकटें बांटी तो बीजेपी ने तानाजी फिल्म देने के लिए लोगों की टिकट बांटी। वहीं पंजाब सरकार की सामाजिक सुरक्षा और महिलाओं व बाल विकास विभाग ने एसिड अटैक पीड़िताओं को शनिवार को जीरकपुर में दिखाएगी छपाक फिल्म।

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने इस संबंध में ट्वीट किया है। इसमें कहा गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर शुक्रवार को समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है। हाल ही में दीपिका पादूकोण ने लखनऊ में शीराज कैफे आकर एसिड़ पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की थी। पिछली अखिलेश सरकार में एसिड़ पीड़ित महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने उद्देश्य से रेस्टोरेंट के लिए मौजूदा भवन उपलब्ध कराया गया था।

RBI का ये एप करेगा नकली नोट की पहचान, ऐसे करता है काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com