अवैध संबंध में खौफनाक कांड : जानिए युवक और उसकी पत्नी व प्रेमिका का क्या हाल हुआ

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के इकबालपुर थाना इलाके में गत गुरुवार को नैना खातून नामक युवती  की

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के इकबालपुर थाना इलाके में गत गुरुवार को नैना खातून नामक युवती  की हत्या मामले में उसके प्रेमी को पत्नी सहित गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान 30 साल के शेख साजिद  तथा   26 साल की अंजुम बेगम के तौर पर हुई है। साजिद को  शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया  जबकि उसकी पत्नी को रविवार सुबह हिरासत में लिया गया है।

Naina Khatoon killed

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए  बताया कि इकबालपुर थाना क्षेत्र के डेंट मिशन रोड और डॉक्टर सुधीर बसु रोड के क्रॉसिंग से सबसे पहले शेख साजिद को गिरफ्तार किया गया। उससे गहन पूछताछ के बाद पता चला कि हत्याकांड में उसकी पत्नी अंजुम बेगम भी शामिल थी जिसके बाद  उसे भी  धर दबोचा गया। मुरलीधर शर्मा ने बताया है कि साजिद का नैना के साथ अवैध संबंध था।

पूछताछ में साजिद ने बताया है कि लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही थी इसीलिए पत्नी के साथ मिलकर उसने हत्या की योजना बनाई। गुरुवार की रात नैना को अपने घर बुलाया और दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। नशे में चूर हो जाने के बाद साजिद ने नैना की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद अपनी पत्नी को बुलाकर लाया और बोरे में शव को भरकर उसके घर के सामने ले जा कर फेंक दिया। पुलिस को भ्रमित करने के लिए साजिद ने खुद ही थाने में फोन कर शव पड़े होने की सूचना दी थी।

जांच के दौरान भी उसने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की थी लेकिन संदेह होने पर साजिद की पत्नी से पुलिस ने पहले पूछताछ शुरू की। पुलिस के सवालों के सामने वो टूट गई  और पूरी वारदात का खुलासा कर दिया । दोनों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *