हस्बैंड की काली करतूत, पहले दिखाता था पत्नी को ‘पॉर्न’ वीडियो, फिर कुत्ते से करवाता॰॰॰

वहीं अदालत का कहना है कि ये जघन्य जुर्म है।

इनदिनों मनुष्य कुछ भी गलत करने से पीछे नहीं हटता है। लोग आए दिन रिश्तों का मर्डर करते नजर आ रहे है। हाल ही में कर्नाटक से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पति को जबरन अपनी बीवी को कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध करने के आरोप ने 10 वर्ष की सजा और 11 हजार रूपए का जुर्माना लगा है। वहीं अदालत का कहना है कि ये जघन्य जुर्म है।

woman with dog

सूचना के मुताबिक बीवी ने बेलगा वी कताकोल थाने में ये मामला दर्ज करवाया है कि उसके पति संदीप को पोर्न फिल्मे देखने की लत थी। प्रतिदिन मोबाइल में देखता था। पत्नी के मना करने के बाद भी पति जबरन फिल्म दिखाता औऱ कहता था कि ये जैसे कर रही है तुम भी वैसे ही करों। जब मना करने पर मारने की धमकी देता।

आरोपी ने उस वक्त हद कर दी जब उसने अपनी बीवी से कहा की तुम कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाओं। इतना ही नहीं जबरन उसको कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनवाया। महिला ने ये भी बताया है कि वह कुत्ते के साथ मुझे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करता रहा। जब मैं मना करती थी तो वो घर से निकाल देने की धमकी देता था। इसके बाद आखिरकार पति की प्रताड़नाओं से तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची तथा केस दर्ज करवाया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *